Oppo का सबसे महंगा फोन कौन सा है? | Oppo ka sabse mahanga phone

अभी कुछ समय से स्मार्टफोन के मामले में उपभोक्ताओं के पास काफी सारे विकल्प आ गए हैं, परंतु एक समय ज्यादातर oppo और vivo के फोन ही मार्केट में देखे जाते थे।

आज भी भारतीय मार्केट में oppo एक अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। बहुत से लोगों की पहली पसंद एक oppo का smartphone होता है। Oppo brand अपनी बेहतरीन camera quality के लिए जानी जाती है।

जिन्हें ओप्पो के स्मार्टफोन पसंद आते हैं वे oppo के सबसे महंगे और flagship grade स्मार्टफोन को चुनते हैं। आज यहां हम ओप्पो के सबसे महंगे स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे।

Oppo budget, mid range और flagship phones भी बनाता है। यहां हम जानेंगे कि कि oppo का सबसे महंगा स्मार्टफोन कौन सा है? (Oppo ka sabse mahanga phone kaun sa hai) एवं यह किस कीमत पर किन specifications के साथ आता है।

Oppo का सबसे महंगा फोन कौन सा है?

Oppo FIND X , oppo का सबसे महंगा फोन है।

हालांकि यह ओप्पो का सबसे latest smartphone नहीं है, oppo find x को लांच किए oppo को कुछ साल हो चुके हैं। फिलहाल online available यह oppo का सबसे महंगे स्मार्टफोन है।

अपने design में, यह एक revolutionary फोन है, यह sliding mechanism पर काम करता है। इसमें सामने की तरफ लगभग 100% डिस्प्ले है, front और back में visual cameras नहीं है, open करने पर slide होकर cameras आते हैं।

इसकी कीमत में फिलहाल यह ₹ 60990 की कीमत पर available है। इस कीमत पर अभी आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को oppo द्वारा लांच किए कुछ साल हो चुके हैं जिससे इसकी availibility हर जगह नहीं है। Amazon पर फिलहाल यह listed नहीं है।

Oppo find x के specifications

यह स्मार्टफोन अपने साथ 8GB की RAM और 256gb ROM लेकर आता है।

Display, Camera, Processor

Display में, 6.4 inch का full HD + amoled display आता है, जिसमें 93.8% screen to body ratio है। display में कोई भी camera cutout नहीं है, sliding camera है। साथ ही Corning Gorilla glass 5 की protection दी गई है।

Camera में, 16+20 MP का dual rear camera setup दिया गया है, front में 25 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Processor में, Snapdragon 845 octa core processor दिया गया है जो 2.649 GHz पर काम करता है, हालांकि अब यह प्रोसेसर थोड़ा पुराना हो चुका है पर यह एक बेहतरीन flagship processor है।

Battery, Face ID, Fingerprint

  • इसमें 3730 mAh की li-polymer बैटरी दी गई है। Type c port है।
  • यह Android version 8 पर काम करता है जिसमें oppo का अपना colour OS दिया गया है।
  • Light sensor, proximity sensor, g sensor, accelerometer sensor जैसे सारे जरूरी sensors आते हैं।

पूरा स्मार्टफोन glass body finish के साथ आता है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है, back में बेहतरीन glossy finish हैं।

Biometric security में, in display fingerprint scanner और face unlock का ऑप्शन मिलता है।

Oppo find x को कहां से खरीद सकते हैं?

इस स्मार्टफोन को मार्केट में आए काफी समय हो चुका है, अब oppo द्वारा बहुत से नए स्मार्टफोन भी लॉन्च किए गए हैं। Availability में, आप इसे online / offline खरीद सकते हैं। हालांकि amazon जैसी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फिलहाल यह listed नहीं है।

अभी oppo find x स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से ₹60990 की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Conclusion

Oppo के smartphone अपनी बेहतरीन cameras के लिए जाने जाते हैं। आज यहां हमने oppo के सबसे महंगे स्मार्टफोन (Oppo ka sabse mahanga phone) के बारे में जाना। हमने जाना कि ओप्पो का सबसे महंगा स्मार्टफोन किस कीमत पर किन specifications के साथ आता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Website बनाकर पैसे कैसे कमाए?  (महीने 27,000 कमाए) ✅✅✅